Monday, May 20th, 2024

सनी लियोनी को दूसरे मर्दो के साथ पोर्न बनता देख पति डेनियल का होता था ये हाल, खुद किया ये खुलासा

आज के समय में सनी लेओनी ने बॉलीवुड में अच्छी खासी जगह बना ली है पर एक वक्त था जब वे एडल्ट फिल्मो में सक्रीय थी. ये कहना गलत नहीं होगा की सनी की बॉलीवुड में एंट्री पोर्न फिल्मो में काम करने की वजह से ही हुई. भारतीय मनोरंजन जगत में अपने करियर की शुरुआत सनी ने विवा’दित रियलिटी शो बिग बॉस से की थी.

बिग बॉस से बॉलीवुड

जब सनी ने बिग बॉस में एंट्री की थी उनको साथ के कंटेस्टेंट को उनके बारे में नहीं पता था. उन्हें ये नहीं पता था की सनी एडल्ट फिल्मो में काम करती थी. अपनी खूबसूरती और क्यूट अदाओ की मदत से सनी आज बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी है और अपने पति डेनियल के साथ भारत में ही रहती है.

बात अगर फिल्मो में एक्टिंग की हो या आइटम नंबर पर डांस करने की, सनी ने अपने चाहने वालो की सख्या बहुत बढ़ा ली है. फिल्मो के साथ साथ सनी को बहुत से रियलिटी शोज को होस्ट करते देखा जा सकता है.

फिल्मो में दुसरो के साथ देख होती थी जलन

बहुत सारे इंटरव्यू और मीडिया रिपोर्ट्स में सनी लियोनी अपने पति की खूब तारीफ की है और उनका दिल से शुक्रिया भी करते नज़र आई हैं। बीते दिनों सनी लियोनी ने बताया था कि किस तरह उनकी मुलाकात हुई और किस तरह एक डैनियल (Daniel Weber) सनी के अन्य पोर्न स्टार्स के साथ एडल्ट फिल्में शूट करने को लेकर सहज महसूस नहीं करते थे।

सनी ने कहा, “वह मुझे समझता था और मेरे लिए बहुत सपोर्टिव था. यहां तक कि वो मुझे अन्य पुरुषों के साथ पोर्न फिल्मों  में काम करते देखकर सहज महसूस नहीं करता था जिसके बाद उसने मेरे साथ काम करना शुरू किया और हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की.”

सनी लियोनी ने बताया, “हमारी मुलाकात वेगस के एक क्लब में डैनियल के एक बैंडमेट के जरिए हुई थी. वो (डैनियल) कहता है कि उसे पहली नजर में मुझसे प्यार हो गया था, हालांकि मेरे साथ ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि हमने बस थोड़ी बहुत बातें की थीं. ऐसा कुछ नहीं हुआ कि हवाओं में इश्क तैरने लगा और वायलियन बजने लगे.”

 

शाहरुख़ के साथ कर चुकी है काम

सनी ये भी बताती है की डेनियल ने बड़े जुगाड़ के साथ लेओनी का कांटेक्ट निक्वाया और उन्हें मैसेज भी किया करते थे. सनी को शाहरुख़ खान के साथ उनकी फिल्म राईस में साथ एक आइटम नंबर करते हुए भी देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *