Monday, May 20th, 2024

तलाक लेने के बाद भी करिश्मा कपूर लेती है हर महीने संचय से लाखो रूपए, सामने आई लेने की वजय

एक समय था जब बॉलीवुड की फिल्मो पर करिश्मा कपूर राज किया करती थी. उनकी गोविंदा के साथ जोड़ी दर्शको को काफी पसंद आती थी. सायद ही कोई ऐसी फिल्म होगी जो इंडोनी की जोड़ी ने हिट नहीं करवाया हो. खूबसूरती में भी बहोत काम ही एक्ट्रेसेस थी जो करिश्मा के आगे टिकती हो. पर दिल्ली के बड़े कारोबारी संजय कपूर से शादी करने के बाद से वह इंडस्ट्री से गायब सी हो गई थी. इन दोनों की जोड़ी सायद भगवन को मंजूर नहीं थी और इन दोनों का अब तलाक भी चूका हैं.

करिश्मा को अब कोई भी काम करते देखा नहीं जाता. ना ही वे किसी फिल्म में नज़र आती है और ना ही उन्होंने कोई बिज़नेस सुरु किया है. इसीलिए लोगो को लगता है की आखिर करिश्मा खुद का और अपने दो बच्चो का भरण पोसन कैसे करती होंगी. तलाक के बाद भी करिश्मा काफी आलीशान जिंदगी जीती है फिर उनका घर का खर्च कैसे चलता है.

संजय से मिला घर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक माना जाता हैं. तलाक के बाद संजय ने एलिमनी के रूप में करिश्मा को अपनी संपत्ति का बड़ा हिस्सा दिया था. इसके आलावा करिश्मा जिस घर में रहती वो भी उन्हें संजय से ही मिला हैं.

हर महीने मिलते है 10 लाख

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रह चुकी और काफी सफल एक्ट्रेस करीना कपूर की बहन करिश्मा के तलाक के बाद संजय के पिता का मुंबई वाला बंगला और बच्चों की परवरिश के लिए 10 लाख हर महीने का खर्चा, साथ ही करिश्मा के लिए 14 करोड़ रुपये के बांड खरीदे थे.

इनके बच्चे मुंबई के सबसे महंगे स्कूलों में से एक धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं. फाइनेंशियर के तौर पर संजय कपूर ही इनका सारा खर्चा उठाते हैं, और अक्सर संजय कपूर अपने बच्चों से मिलने जाते हैं. और उनके साथ काफी टाइम स्पेंड करते हैं और जब छुट्टियों का समय होता है तो, इनके दोनों बच्चे इनके साथ विदेश में भी छुट्टियां मनाने के लिए निकल जाते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *