Sunday, May 19th, 2024

मियां खलीफा के संपत्ति के बारे में जानकर उड़ जाएंगे आपके होश, अब करती है ये काम

मियां कलिस्टो के नाम से मशहूर एक्ट्रेस मियां खलीफा को कौन नहीं जानता है फिलहाल अभी वह स्पोर्ट्स कमेंटेटर मैं अपना करियर चला रहे हैं तो आइए जानते उनके और उनके संपत्ति के बारे में पुरी जानकारी।

मियां खलीफा का परिचय

लेबनान में मियां खलीफा का जन्म हुआ है। वह एक लोकप्रिय वेब कैमरा अमेरिकी मॉडल है। उन्होंने अपने एक पोस्ट में खुलासा किया था की 10 जून 2019 को उन्होंने रॉबर्ट सैंडबर्ग साथ शादी रचाई। जून 2020 में उन दोनों का आधिकारिक समारोह होने वाला था परंतु को’रोना वाय’रस महा’मारी के वजह से इस समारोह को रद्द करना पड़ा था।

मियां खलीफा एक यूट्यूबर और एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर भी है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया के माध्यम से प्रोडक्ट भी बेचती है। अपने मॉडलिंग के जरिए वह विभिन्न प्रोडक्ट का प्रचार करती है और अपने प्रशंसकों को प्रोजेक्ट की पूर्ण जानकारी भी देती है।आमतौर पर वो कभी-कभी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लोगों को प्रोडक्ट खरीदने के लिए छूट कोड भी शेयर करती है।

उन्होंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत बारटेंडर और पार्ट टाइम मॉडल के रूप में की थी। पहले उन्होंने पो’र्न फिल्म इंडस्ट्री में काम किया था। वर्तमान में वह एक लोकप्रिय सोशल मीडिया हस्ती और एक टिकटॉक सेलिब्रिटी के रूप में जाने जाती हैं। फिलहाल मियां खलीफा ने अभी अश्ली’ल फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है।

जानिए उनकी कुल संपत्ति के बारे

वर्तमान में मियां खलीफा की कुल संपत्ति लगभग $ 3 मिलियन है उन्हें कारों का काफी शौक है इसलिए उनके पास कुछ सबसे महंगी कारें भी हैं जिसमें बीएमडब्ल्यू,आई8 कुपे, बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी  और आर8 स्पाइडर जैसी महंगी लग्जरी कारें शामिल है। टेक्सास में मियां खलीफा का एक बहुत बड़ा बंगला भी है और फिलहाल अभी वह अपने लॉस एंजलिस घर में रहती है जिसमें उनके हस्बैंड भी उसमे सह-मालिक है। उनके पास लगभग $5000 का सोने से बना एक चैनल का हार भी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *