Thursday, May 9th, 2024

बीमार करीना कपूर ने शेयर किया अपना दर्द, अकेले पड़ गई करीना मिस कर रही अपने बच्चो को

सैफ अली खान की दूसरी बीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर हमेसा लाइमलाइट में बानी रहती है. कभी अपने रिश्ते को लेकर तो कभी अपने बच्चो को लेकर विवादों में रहती है. पहले बच्चे का नाम तैमूर रखने के कारन उन्हें बहुत आलोचनाओं का सामना कजर्न पड़ा था. अब जब उन्होंने अपने दूसरे बच्चे का नाम जहांगीर रख दिया तब फिर से लोगो ने अपनी नाराजगी करीना के तरफ दिखाई.

कोरो’ना वायरस पूरे भारत में अपने पांव पसार चुका है इसी बीच यह वायरस बॉलीवुड में भी एंट्री कर चुका था. इधर बीच कोरो’ना ख़त्म भी नही हुआ था कि वायरस ने दुबारा से बॉलीवुड में दस्तक देदी। इसी वायरस की चपेट में बॉलीवुड की कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं जिसमे करीना कपूर,अमृता अरोड़ा,सिमा खान,महीप कपूर के साथ काफी सेलिब्रिटीज को’विड के चपेट में आ गए हैं। सभी क्वारनटीन किये गए हैं। इसी कोरोना वायरस की चपेट में आई दो बच्चो की माँ करीना कपूर।

करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पे स्टोरी शेयर करते हुए लिखा कि ‘को’विड मैं तुमसे नफरत करती हूँ’ करीना कपूर अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह से दूर क्वारनटीन में काफी ज्यादा परेशान और बच्चों को लेकर काफी चिंतित हैं। लेकिन बता दे कि करीना कपूर बहुत जल्द को’रोना से छुट्टी मिल जाएगी. फिलहाल करीना के दोनों बेटे तैमूर और जेह अपने पिता सैफ अली खान के साथ है।

करीना कपूर ने गुरुवार को स्टोरी शेयर की थी जिसमे वो अपने पति सैफ अली खान से मिलती दिखी थी। इस फोटो में सैफ अली खान अपने घर की टेरिस पे खड़े होकर कॉफी पी रहे थे और डेट एन्जॉय कर रहे हैं। इस पोस्ट में करीना कपूर ने लिखा था कि *ओके तो हम लोग आज भी कोरोना के समय में एक दूसरे के प्यार में है. इसे बिल्कुल ना भूले ये छुपा हुआ नही है। बता दे कि जो हाल आज करीना कपूर का है वही हाल मलाइका अरोरा का हुआ था। ये भी क्वारनटीन में रहकर अपने बेटे अरहान खान को मिस कर रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *