Wednesday, May 8th, 2024

पूनम पांडे ने राज कुंद्रा के काले करतूतो को किया बेनकाब, कई सारी अभिनेत्री भी शामिल है इस अश्ली’लता में!

जब से पोर्न वीडियो के मामले में राज कुन्द्रा की गिरफ्तारी हुई है एक एक कर के कई राज सामने आ रहे हैं। इसी बीच पूनम पांडे ने बताया कि ” इस वक़्त मेरा दिल शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चे के लिए धड़क रहा है। मैं इस वक़्त यह सोच ही नहीं सकती की वह किस दौर से गुजर रही है, इसलिये में इस मामले पर ज्यादा नही बोलूंगी”।

पूनम पांडे द्वारा राज कुन्द्रा का पर्दा’फाश

पूनम पांडे ने राज कुन्द्रा के खि’लाफ पुलि’स में शिका’यत दर्ज कराई थी। इसके बाद उनहोंने उनके खिला’फ धोखा’धड़ी और चोरी करने के आरोप में माननीय उच्च न्यायालय में मामला भी दर्ज करवाया था। पूनम का कहना है कि उन्हे मुम्बई पुलिस और न्यायिक प्रक्रिया पर पूरा भरोसा है, इसलिए फिलहाल वह पूरी तरह खुल कर इस मामले में बयान नही देना चाहती है।

शिल्पा शेट्टी ने भी अभी तक इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। शर्लीन चोपड़ा ने भी इस मामले में राज का पर्दा’फाश किया है। राज कुन्द्रा उनको एक फिल्म के लिए 30 लाख रूपए देते थे। शर्लीन राज के साथ करीब 15-20 फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

पूनम ने बताया की राज उनके नाम को एक एपलीकेशन पर प्रकाशित करने के लिए एक फिक्स अमाउंट देने की बात की थी। ये जानने के बाद उन्हें अहसास हुआ की बात कुछ ओर ही है यह बात उनको बहुत खट’क रही था। इसके बाद उनहोंने एक ईमेल के जरिये कुन्द्रा को बताया की वह इस काम में नहीं जुड़ना चाहती है।

पूनम पांडे राज कुन्द्रा से हुई परे’शान

राज कुन्द्रा ने पूनम की तस्वीरें बिना उनके इजा’जत के पोस्ट करना जारी रखा। राज ने पूनम के नम्बर को सार्वजानिक कर के एक मैसेज डाल डाला था जिसमे लिखा था “मुझे अभी कॉल करें क्योंकि मैं बात करने के लिए नि’र्व्स्त्र हूं मुझे अभी कॉल करें”

उस मैसेज के बाद पूनम के पास हजारों की संख्या में कॉल आने लगे। लोगों ने उन्हे अश्ली’ल फोटो और विडियो भेजना शूरू कर दिया था। इन सब से परेशान होकर पूनम ने 3 महिने के लिए भारत छोड़ दिया था। भारत वापस लौटने के बाद उन्हे फिर से कॉलस आने शूरू हो गए थे।

जब फिर से कॉल्स आने लगे तो पूनम ने अपना नंबर बदल दिया और राज कुन्द्रा के सहयोगियों से कहा कि “एसा मत करो” पर फिर भी नहीं माने। राज कन्द्रा से हुई बातचीत के दौरान उन्होंने यह बताया की वह एक कंपनी में इन्वेस्ट कर चुके हैं और अपने शेयर होल्डर्स पर नजर बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *