Monday, May 20th, 2024

नवाब मलिक का बड़ा आरोप, समीर वानखेड़े पहनते है 70 हज़ार की शर्ट और 2 लाख के जुटे

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को जेल की हवा खिलवाने वाले समीर वखेड़े पर बड़े आरोप लगाए जा रहे है। आर्यन खान को कोर्ट ने बेल पर छोड़ दिया है पर अब एक नेता नवाब मलिक समीर में पीछे हाथ धोकर पड़ गए है।

पहले तो नवाब ने समीर के धर्म को लेकर ऊँगली उठाई थी , पर अब उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए मलिक ने कहा है की समीर 70 हजार के शर्ट और 2 लाख के जुटे पहनते है।

नवाब मलिक के हिसाब से समीर की पेंट और बेल्ट भी लाखो की होती है। नवाब ने ये भी आरोप लगाए की समीर एक बार जो कपडे पहन लेते है उसे दोबारा नहीं पहनते।

नवाब मलिक यहाँ तक भी नहीं रुके उनकोने एक बार फिर से अपने आरोपों को पुनः बोलते हुए कहा कि मैं आज भी इस बात से पीछे नहीं हटूंगा कि समीर वानखेड़े ने हजारों करोड़ रुपए की वसूली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में रहते हुए की है। मुझे बोलने से रोका जाए, इसलिए मामले को अदालत में उठाया जा रहा है। मैं विरोधियों को यह बता देना चाहता हूं कि देश में आलोचना और असहमति का अधिकार हर नागरिक को दिया गया है।

नवाब ने ये भी बोलै की आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील हुई थी जो 18 करोड़ पर सिमट गई जिसमे से समीर वानखेड़े को 8 करोड़ मिलते। नवाब मलिक ने ये भी बोलै कि समीर वानखेड़े ने फर्जी मामले में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को भी बुला चुके है । आज तक इस मामले में कोई चार्जशीट फाइल नहीं की गई,आखिर ऐसा क्यों हुआ? मलिक ने कहा इस मामले के जरिए समीर वानखेड़े ने हजारों करोड़ रुपए की वसूली की है। उन्होंने कहा कि यह वसूली दुबई और मालदीव में की जाती हैः।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *