Monday, May 20th, 2024

इन छोटे एक्टरों संग ऐश्वर्या राय ने खुल कर दिये है बोल्ड सीन, अब ये सीन देख दंग रह जायेंगे अभिषेक बच्चन

विस्वा सुंदरी ऐश्वर्या राइ अपने ज़माने की जनि मणि एक्ट्रेस रह चुकी है. एक समय था जब उनकी खूबसूरती के सामने कोई भी एक्ट्रेस टिक नहीं पति थी. अपने करियर के दौरान ऐश्वर्या का नाम कई सारे एक्टर्स के साथ जुड़ा. सलमान खान और ऐश्वर्या की जोड़ी को कोई आज अत नहीं भुला. आखिर कार अभिषेक बच्चन के साथ शादी कर ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु बन गई.

बॉलीवुड में बहुतसी ऐसी जोड़िया बनी है जिसे लोगो ने खूब पसंद किया. पर कुछ जोड़िया ऐसी भी बनी जिसे देखना काफी अजीब रहा. हम बात करने जा रहे है ऐश्वर्या के साथ काम किये गए उन एक्टर्स के बारे में जो फ़िल्मी दुनिआ में अपना नाम कुछ ख़ास नहीं बना पाए.

बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा एक्टर होगा जो ये न चाहता हो कि वह एक बार मिस वर्ल्ड ऐश्वर्य राय के साथ रोमांस करे। ऐश्वर्या खूबसूरत होने के साथ साथ बेहद टेलेंटेड हैं। इसलिए हर एक्टर उनके साथ काम करना पंसद करता है। लेकिन, अगर किसी डेब्यू एक्टर को ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिल जाये तो उसका तो जैसे सपना ही पूरा हो जाता है। लेकिन, इन फ्लॉप एक्टरों ने ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस किया और फिर बॉलीवुड से गायब हो गए। तो आइये देखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

जायद खान

संयज खान के बेटे जायद खान को ऐश्वर्या राइ के साथ सब्द फिल्म में रोमांस करने का मौका मिला. साल 2005 में शब्द फिल्म में जायद और ऐश्वर्या ने साथ काम किया था. फिल्म के एक सीन में बारिश में जायद खान को ऐश्वया राइ के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है.

फैज़ल खान

आमिर खान के भाई फैज़ल खान को मेला फिल्म मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या के साथ काम करने का मौका मिला था। इस फिल्म में ऐश्वर्या गेस्‍ट अपीयरेंस में आती हैं। दोनों के बीच रोमांस भी देखने को मिलता है। यह सीन फिल्म के आखिर में ट्रक के ऊपर फिल्माया गया था. लेकिन, इसके बाद फैजल बॉलीवुड से गायब हो गए।

अर्जुन रामपाल

अर्जुन रामपाल ने साल 2003 में दिल का रिश्ता फिल्म में ऐश्वर्या के साथ काम किया। इस फिल्म के प्रोड्यूसर ऐश्वर्या के भाई थे और फिल्म इंग्लैंड में बहुत सफल रही।

चंद्रचूड़ सिंह

चंद्रचूड़ सिंह को मिस वर्ल्ड में रोमांस करने का मौका साल 2000 में आई फिल्म जोश में मिला जिसके डायरेक्टर मंसूर खान थे। आपको ये बात जान कर दिलचस्पी होगी की इस फील में शाहरुख खान भी थे लेकिन, शाहरुख ने इस फिल्म में ऐश्वर्या के भाई की भूमिका में थे । आपको जानकर अजीब लगेगा की ताज़ा ताज़ा फ़िल्मी दुनिआ के कदम रखने वाले चंद्रचूड़ इस फिल्म में ऐश्वर्या राय को किस करने का मौका मिला। दोनों के बीच लिप-लॉक सीन था जो काफी चर्चा में रहा था।

बॉबी देओल

ऐश्वर्या ने बॉबी देओल के साथ ही डेब्यू किया था. उस समय बॉबी देओल काफी मशहूर एक्टर थे. ऐश्वर्या को उस समय भले ही लगा होगा की वे काफी मशहूर एक्टर के साथ काम कर रही हो पर आज के समय में बॉबी से ज्यादा ऐशर्य के चाहने वाले मौजूद है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *