Wednesday, May 8th, 2024

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” के अभिनेता दिलीप जोशी की बेटी नियति की हुई शादी, सफ़ेद बालो को देख लोगो का ऐसा रहा रिएक्शन

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सबसे ज्यादा लोकप्रिय टीवी शो बन चूका है और ज्यादातर लोग इस टीवी शो को पसन्द करते हैं। इसी शो में एक कलाकार तारक मेहता जो रियल लाइफ में दिलीप जोशी है. इनकी बेटी का हाल फिलहाल में 11 दिसम्बर को विवाह हुआ है. आपको बता दे कि दिलीप जोशी ने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी यशवर्धन मिश्रा से की है. इन दोनों की उम्र भी लगभग बराबर है।

दिलीप जोशी

सोशल मीडिया पर मेहमानो का किया धन्यवाद्

दिलीप ने अपने दामाद के परिवार जनों का स्वागत करने के लिए सोशल मीडिया साइट्स का सहारा लिया है। दिलीप ने अपनी बेटी के विवाह के अवसर पर एक लम्बा लेख लिखा की ‘आप गाने और फिल्मो से भावनाओ को उधार ले सकते हैं लेकिन जब यह सब आपके साथ होता है तो वह अनुभव दिव्तीय होता है।’ दिलीप ने उल्लेखित करते हुए अपनी बेटी के बारे में लिखा है कि ‘मेरी छोटी बेटी नियति जोशी और परिवार में सबसे नये सदस्य,और दामाद को शुभकामनाएं।’

अपने दामाद के परिवार के साथ साथ दिलीप ने उन सभी मेहमानों का भी धन्यवाद किया है जो सब शादी में मौजूद थे. उन्होंने लिखा है कि ‘उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने हमारे साथ रहकर युगल के लिए अपना आशिर्वाद दिया और शुभकामनाएं भेजकर खुशी सांझा की।’

दिलीप ने अपनी बेटी दामाद की शादी में काफी मनुरंजन और काफी मस्ती करते नजर आए जो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पे वायरल हो रहा है वैसे तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी लोगो के पसन्दीदा अभिनेता भी है और शो में लोगो का काफी मनुरंजन करते हुए नजर आते हैं। दिलीप जोशी की बेटी की दुल्हन के रूप में फोटोज वायरल हो रही है। दिलीप जोशी ने अपनी बेटी के लिए बनारसी सिल्क साड़ी मेकउप और लाल चूड़िया ,लेयर्ड पर्ल नैकलेस,मैचिंग इयररिंग और माथा पट्टी को पहनकर काफी खूबसूरत लग रही थी।

सफेद बालो में रचाई शादी

मेक उप और आज के नकली दुनिया में एक ख़ास नज़ारा देखने को मिला. जहा शादियों में लड़कीअ हजारो लाखो रूपए अपने मेक उप पर खर्च कर देती है वही दिलीप जोशी की बेटी ने बिना हेयर डाई किया ही शादी करने का फैसला किया. उन्होंने जो फोटोज शेयर की है उनमे उनके सफेद बाल साफ़ नज़र आरहे है. कुछ लोगो ने इसका मजाक बनाते हुए लिखा की ‘लगता है है सारा हेयर कलर जेठालाल ने हु इस्तेमाल कर लिया. वही कुछ ऐसे लोग भी थे जिन्होंने उनका बचाव करते हुए लिखा की “यह बिल्कुल ठीक है की उन्होंने अपने असली बालो में फोटो खिचवाई। इंस्टाग्राम की इस नकली दुनिया में कम से कम असली होने की हिम्मत तो कोई करता है। दोनों परिवारों और जोड़े को शुभकामनाएं,”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *