Monday, May 20th, 2024

जमानत के बाद आर्यन खान में आया भारी बदलाव, जेल में फसे कुछ कैदियों की आर्थिक और कानूनी मदद करने का किया वादा

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को आखिर कार कोर्ट से रहत मिल ही गई है. ये खबर बॉलीवुड के किंग खान के फैंस के लिए काफी खुशनुमा हैं। एक्टर के घर के बाहर जश्न मानाने के लिए फंस की भीड़ इकठ्ठा हो गई है। अब आर्यन किसी भी वक़्त ऑर्थर रोड स्थित जेल से बाहर आ सकते हैं। वहीं जब जमानत की खबर आर्यन को दी गई तो वो बहुत खुश हुए। उन्होंने अपने बराक में रह रहे कुछ कैदियों के परिवार की आर्थिक, क़ानूनी मदद करने का वादा किया।

मिल रही कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक जेल अधिकारियों के माध्यम से दावा किया गया है कि अपनी जमानत की खबर सुनने के बाद आर्यन खान काफी उत्साहित दिखे थे। जेल स्टफ्फ्स द्वारा उनकी देखभाल भी की गई थी इसीलिए उन्होने उन सभी को धन्यवाद भी किया है। इसके बाद आर्यन ने वादा किया है कि वह जेल में बंद कुछ कैदियों के परिवारों की आर्थिक मदद पहुंचाएंगे। इसके अलावा उन्होंने इन कैदियों को कानूनी मदद देने का भी वादा किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज शिप पर हो रही पार्टी में छापेमारी के दौरान 2 अक्टूबर को आर्यन खान को गिर’फ्तार कर लिया था। इसके बाद एनसीबी द्वारा आर्यन पर गंभीर आरोप लगाया था की वे ड्रग्स का इस्तेमाल करते है और खरीद-फरोख्त करने में भी शामिल है। आर्यन के साथ गिरफ्तार किए गए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई है। अरबाज अभी आर्यन के साथ ही आर्थर रोड जेल में बंद हैं जबकि मुनमुन धमेचा भायखला के महिला कारावास में बंद हैं।

आपको बता दे की चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय को भी NCB ने पूछ ताछ के लिए अपने दफ्तर में बुलाया था. अनन्या द्वारा एक चाट नज़र में आया था जिसमे वे आर्यन खान से किसी चीज की जुगाड़ की बात कर रही थी. अधिकारिओ को सक है की ये चाट ड्रग्स के सिलसिले में ही हो रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *