Sunday, May 19th, 2024

करोड़ो की संपत्ति के मालिक है रवि किशन, जानिए उनकी शानदार लाइफ स्टाइल के बारे में

मशहूर अभिनेता रवि किशन भोजपुरी फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता है जो अभी गोरखपुर से सांसद पद का कार्यभार संभाल रहे हैं। आज रवि किशन के पास जो कुछ भी है उन्होंने अपने मेहनत के दम पर पाया है, वरना शुरुआत में तो वह खाने-पीने तक के मोहताज थे। परंतु आज उनके दृढ़ निश्चय और मेहनत ने उन्हें बहुत आगे पहुंचाया है। आज हम बात करेंगे रवि किशन के लाइफस्टाइल और उनके संपत्ति के बारे में।

रवि किशन की कुल सम्पत्ति

बात करें इनके संपत्ति की तो रवि किशन का खुद का एक आलीशान बंगला है और मुंबई के गोरेगांव में गार्डन स्टेट अपार्टमेंट में भी एक आलीशान फ्लैट है। जब रवि किशन पहली बार मुंबई आए थे तो उनकी हालत इतनी खराब थी की उन्हें 12 लोगों के साथ एक ही कमरा शेयर करके रहना पड़ता था। उस वक्त वह एक चोल में रहते थे। जानकारी के अनुसार अभी इनकी कुल संपत्ति तकरीबन 20 करोड़ के करीब है।

गाड़ियों के शौकीन रवि किशन

रवि किशन बंग्लो के साथ-साथ गाड़ियों के भी शौकीन है इस कारण उनके पास कार के बहुत सारे कलेक्शन हैं। वह एक से एक बढ़कर लग्जरी कार भी अपने पास रखें हुए हैं। जिसमें मर्सिडीज बीएमडब्ल्यू और जैगुआर जैसे कई लग्जरी ब्रांडस के गाड़ियां मौजूद है।

फिल्मी करियर की शुरुआत

साल 1993 में दिलम पीतांबर से उनकी फिल्म  की शुरुआत हुई थी। अपनी इस पहली फिल्म से उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी। जानकारी के लिए आपको बता दे रवि किशन महज 17 साल की उम्र मैं मुंबई आए थे। फिल्मी करियर के शुरुआती दौर में उन्हें भारी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा था।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मानें तो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में रवि किशन का बहुत बड़ा योगदान है।उनके फिल्में लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जाता है। फिल्मी करियर की शुरुआत करने से पहले रवि किशन घर पर अपनी मां से मात्र 500 रूपए लेकर निकले थे और आज कठिन परिस्थितियों का सामना कर उन्होंने यह मुकाम हासिल किया है।

 राजनीतिक सफर की शुरुआत

बीते कुछ सालों में राजनीतिक में भी रवि किशन ने अपना सिक्का  जमा लिया। कुछ समय पहले ही उन्हें प्रधानमंत्री मोदी द्वारा भेजे गई जन्मदिन की बधाइयां मिली थी जो की उनके कामयाबी को दर्शाता है। फिलहाल रवि किशन गोरखपुर के सांसद पद का कार्यभार संभाल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *