Thursday, May 9th, 2024

कंगना रनौत बाथ’टब में बिना कप’ड़ों के नहाते हुए अपनी फोटो शेयर की, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई तस्वीर

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पें’ड कर दिया गया था, हमेशा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है ट्विटर पर भी वह अक्सर किसी न किसी सेलिब्रेट को टारगे’ट करती रहती थी टि्वटर अकाउंट सस्पें’ड हो जाने के बाद अभी फिलहाल वो इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी एक्टिव रहने लगी है।

वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो फ्रेंड्स के साथ शेयर करते रहती हैं।इसी तरह उन्होंने अपनी एक काफी बोल्ड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आइए जानते हैं ऐसी कौन सी बोल तस्वीर उन्होंने शेयर की है।

कंगना की वायरल तस्वीरें

अपनी एक फोटो को शेयर कर के सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही है कंगना रनौत। इस फोटो में वह बाथटब में नहा कर खुद को रिलैक्स करते हुए नजर आ रही है। उनके बगल में ही टेबल पर एक शरा’ब से भरी बोतल भी दिखाई जा रही है तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कंगना ने लिखा कि “शूटिंग खत्म कर रिलैक्स करते हुए”। अब ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

कंगना की आने वाली फिल्म “धाकड़”

हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी की है इस बार बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दिया है अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी से कुछ तस्वीरें वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा रे’प फॉर मी में अभी से टीम को मिस कर रही हूं धाकड़ इसके बाद उन्होंने और भी कई सारी स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने वह टीम के साथ व्यापक रैप अप पार्टी के बारे में बताया बुडापेस्ट में भी धाकड़ के सेट पर अपने आखिरी दिन का वीडियो शेयर किया है

जानकारी के लिए आपको बता दें कि धाकड़ फिल्म एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है रजनीश भाई ने डायरेक्ट किया है इसके डायरेक्टर रजनीश गई है इस फिल्म में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के रूप में काम करती हुई नजर आएंगी उनके अलावा फिल्म में अर्जुन रामपाल साड़ी भामसी और दिव्या दत्ता लीड रोल में है यह फिल्म चा’इल्ड ट्रैफि’किंग पर आधारित है अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन का रोल में दिखाई देंगे धाकड़ के अलावा कंगना ने आवे प्रिय ड्रामा मणिकर्णिका रिटर्ंस ऑफ द लीजेंड ऑफ दद्दा और तेजा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *