Thursday, May 9th, 2024

गोल्ड मेडल जीतते ही ट्विटर पर ट्रेंड हुए नीरज चोपड़ा के साथ अक्षय कुमार, यूजर बोले एक और मूवी

ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतने वाले नीरज चोपड़ा ने आज पूरे भारतवासी को गौरवान्वित कर दिया है। जिस वजह से उनका नाम सुवण अक्षरो में लिखा जाएगा।इतिहास के पन्नों पर भी उन्होंने अपना नाम अंकित कर दिया है।

हालांकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस सफलता का जश्न मनाते हुए एक्टर अक्षय कुमार का नाम भी ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।जिसमें अक्षय कुमार नीरज की बायोपिक बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं फिलहाल इन सब को लेकर यह बताया गया कि ना तो नीरज और ना ही अक्षय कुमार ने इस बारे में अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है।

रियल लाइफ फिल्मे बनाते हैं अक्षय

वास्तव में अक्षय रियलिटी जीवन पर आधारित फिल्में बनाते हैं।जिस वजह से सभी प्रशंसकों ने अक्षय कुमार को रियल लाइफ कहानी पर फिल्म बनाने को लेकर नीरज की बायोपिक के लिए भी अक्षय कुमार का नाम जोड़ दिया है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम  के प्रमोशन में लगे हुए हैं और हाल ही में फिल्म बेल बॉटम का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है।

अक्षय की फिल्म बेल बॉटम

फिल्म बेल बॉटम की कहानी सितंबर 1981 से लेकर अगस्त 1984 में हुई एक हाईजैक किंग फिल्म पर आधारित है। इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार के अलावा हुमा कुरेशी, लारा दत्ता और वाणी कपूर लीड रोल में है। यह मूवी थिएटर में 19 अगस्त को 3D में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *