Monday, May 20th, 2024

आर्यन खान के लिए शाहरुख़ ढूंढ रहे है कोई स्पेशल इंसान, अपने बेटे की सुरक्षा को लेकर है काफी चिंतित

ड्रग्स केस में फंसे बॉलिवुड के बादशाह मने जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के लिए अक्टूबर का महीने किसी बुरे सपने से काम नहीं रहा. अब उनके अदालळत ने जमानत के कर रहत तो दे दिया है पर अब भी शाहरुख और गौरी खान अब अपने बेटे आर्यन की सुरक्षा के प्रति काफी चिंतित हैं।

मिल रही खबरों के अनुशार शाहरुख अब आर्यन के लिए एक प्राइवेट बॉडीगार्ड की तलाश कर रहे हैं जो हर समय उनकी सुरक्षा के लिए खड़ा रहे। शाहरुख़ खान का मानना है की आर्यन खान के साथ अगर कोई बॉडीगॉर्ड रहता तो चीजे उस स्तर नहीं पहुँचती जितना मिचली दिनों हुई. शाहरुख ने खुद अपने लिए निजी बॉडीगॉर्ड रवि सिंह जो बॉलीवुड के बादशाह की सुरक्षा के लिए हमेसा खड़ा रहता है.

शाहरुख़ खान के घर मन्नत के बहार मीडिया और उनके फंस की भीड़ लगी रहती है इसीलिए आर्यन को अब घर से बहार निकलने के लिए कुछ समय का इंतज़ार करना पद सकता है. खबर ये भी आरही है की शाहरुख और गौरी ने उनके लिए एक नया रुटीन प्लान बनाया है ताकि वह सदमे से बाहर आ सकें। एक पार्टी से गिरफ्तार हुए शाहरुख़ के नवाबजादे को पार्टी में जाने की भी अब इजाजत मिलने कुछ समय के लिए मुश्किल दिख रहा है

बताते चले की आर्यन खान को NCB ने 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने आर्यन पर ड्रग्स के इस्तेमाल और खरीद-फरोख्त करने के आरोप लगाए हैं। इसके बाद आर्यन खान को कई शर्तों के साथ बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत देने का आदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *