Thursday, May 9th, 2024

अनुष्का शर्मा-साक्षी धोनी है बचपन की सहेलिया, साथ किया था एक ही स्कूल से पढाई, दोनों ने रचाई टीम इंडिया के कप्तान से शादी

टीम इंडिया के कप्तान रह चुके महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को किसी परिचय की जरुरत नहीं है. शादी के बाद इनकी बीवियों का भी फेमस होना कोई ताज्जुब की बात है. धोनी ने शाक्षी से शादी रचाई तो कोहली ने मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से. हैरान करने वाली बात तब होती है जब आपको पता चले की शाक्षी और अनुष्का बचपन से एक दूसरे को जानती थी और एक ही स्कूल से पढ़ी है. संजोग से दोनों ने ही उस समय के टीम इंडिया के कप्तान से ही शादी की है.

अनुष्का शर्मा-साक्षी धोनी फोटो हो रही वायरल

अनुष्का और साक्षी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ पोज़ दते नज़र आरही है. उनके फंस ने तो अंदाज़ा तक लगा लिया की ये फोटोज उनके स्कूल के दिनों की है. इस फोटो में दोनों काफी यंग दिख रही जिसकी वजह से लोगो को ऐसा ही लग रहा है.

एक फोटो किसी कैफ़े के बहार की लग रही है तो दूसरी फोटो की समारोह की है. अब जब फोटोस वायरल हो गई है तो आपको बता दे की लोगो ने सही अंदाज़ा लगाया है. अनुष्का और शाक्षी दोनों ही एक ही स्कूल से पढ़ी है. दोनों ने एक समय असम में साथ में पढ़ाई की थी. इन्होने ने साथ कई फोटोस खिचवाई होंगी जिसमे से २ फोटोस अभी वायरल हुई है.

फैंसी ड्रेस कम्पेशन में एक साथ

अनुष्का ने बताया की ‘साक्षी और मैं एक छोटे से टाउन असम में साथ रहते थे। जब उसने मुझे बताया कि वो कहां रहती है, मैंने कहा बेहतरीन, मैं भी वहां रह चुकी हूं। उसने कहा मैं उस स्कूल में गई थी, मैंने कहा वहां तो मैं भी पढ़ी हूं’। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि ‘ मुझे एक तस्वीर मिली जिसमें साक्षी एक परी की ड्रेस पहने हुए थी और मैंने घाघरा पहन रखा था, मेरी फेवरेट आइडल माधुरी दीक्षित की तरह। साक्षी बहुत फनी हैं’।

अनुष्का के पिता एक रिटायर्ड कर्नल है और उनका नाम अजय कुमार शर्मा है. एक बार अनुष्का के पिता की पोस्टिंग असम में हुई थी. सेंट मैरी स्कूल में अनुष्का का एडमिशन हुआ और वही साक्षी भी पढ़ती थी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *