Tuesday, May 14th, 2024

सिर्फ 14 साल की उम्र में बेचता है 10 रूपए के कचौड़ी, परिवार की मदद उठाया ये कदम, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया हमारे जिंदगी का अहम् हिस्सा बन गया है और इसपर रोजाना कोई न कोई फेमस हो जाता है. कभी बाबा का ढाबा तो कभी बचपन का प्यार गाने वाले. सोशल मीडिया में इतनी ताकत है की रातो रत किसी को भी ज़मीन से आसमान तक पंहुचा सकता है.

ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमे एक 14 वर्ष का बच्चा अपने परिवार की सहायता करने के लिए ऐसा काम कर रहा है जो कि इतने छोटे बच्चे के लिए करना काफी मुश्किल और अद्भुत है। जी हां, सोशल मीडिया पर न सिर्फ लोग इस बच्चे केहौसले को सैल्यूट कर रहे हैं, बल्कि उसकी मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं।

दरअसल बात ये है की एक लड़का अपने परिवार को आर्थिक रूप से सहायता करने के लिए दही कचोरी बेचने का काम कर रहा है। वायरल वीडियो में हम देख सकते है कि एक ठेले पर काफी भीड़ जमी हुई है और एक 14 वर्ष का बच्चा वहां पर काफी सस्ते दाम में दही कचोरी बेच रहा है। लोग इस बच्चे की दही कचोरी का काफी मजे से लुफ्त उठा रहे हैं और उसे अन्य सहायता भी कर रहे हैं।

एक छोटा सा वीडियो शेयर करते हुए ट्विटर यूजर @vishal_dop ने लिखा- अगर कोई अहमदाबाद से है तो कृपया जाए और इस बच्चे की मदद करे। ये लड़का सिर्फ १४ साल का और हमें इसपर गर्व है की ये अपने परिवार की मदद करने के लिए इतनी मेहनत कर रहा है. आसपास मौजूद कई लोग मौजूद हैं, जो कचौड़ी और समोसा का लुत्फ उठा रहे हैं। इसी दौरान किसी ने बच्चे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। मामला वायरल होने के बाद लोगों की भीड़ पहुंच गई बच्चे की मदद के लिए।

अब जब याय वीडियो इतना वायरल हो गया है तो लोग इस लड़की की कड़ी मेहनत और अपने परिवार के प्रति इतना प्यार देखते हुए मदद करने के लिए भीड़ लगा के कचौड़ी खा रहे है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर के लोग इस बच्चे की काफी प्रशंसा कर रहे हैं और उसका हौसला भी बना रहे हैं साथ ही साथ सिर्फ 10 रूपए में ज़ायकेदार दही कचौड़ी खा रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *