Saturday, April 27th, 2024

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान को सांप ने काटा, अब ऐसी है हालत

बॉलीवुड के दबंग खान नाम से जाने जाते सलमान खान को सांप ने काट लिया है. आपको बता दे किये हादसा उनके पनवेल वाले फॉर्महाउस में हुआ. सलमान अक्सर छुट्टिया मानाने अपने फार्म हाउस जाया करते थे. जैसे ही सलमान को सांप ने काटा तो तुरंत ही उनका इलाज़ करने के लिए उन्हें हॉस्पिटल ले जाय गया. अब सलमान की हालत ठीक है. सलमान को बस सांप काटने की ही तकलीफ हुई होगी क्युकी वह सांप जहरीला नहीं था.

आराम करते हए सलमान खान को सांप ने काटा

मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान को सांप ने तब काटा जब वे अपने फार्म हाउस पर रात में आराम कर रहे थे. उनका फार्म हाउस सहर से दूर है जहा ऐसे जानवरो का होना आम बाँट है. सलमान की किस्मत अच्छी थी की सांप जहरीला नहीं था नहीं तो आगे क्या होता ये बताना मुश्किल हो जाता. रात 3.30 बजे के आसपास सांप के काटने के बाद सलमान (Salman Khan) को तुरंत एमजीएम हॉस्पिटल में दाखिल करवा के इलाज़ तुरंत करवाया गया. जहर ना होने कारण अब सलमान की हालत ठीक है.

फार्म हाउस को लेकर अक्सर रहते है चर्चा में

रात भर हॉस्पिटल में रहने के बाद सुबह सलमान को डिस्चार्ज कर दिया गया. उनके फंस में अब ख़ुशी का माहौल है की उनके फेवरेट एक्टर अब खतरे से बहार आगये है. सलमान अक्सर अपने फार्म हाउस की फोटोज सोशल मीडिया शेयर करते रहते है. बता दे की उन्होंने ने कुछ टाइम पहले अपने फार्म हाउस पर खेती करते हुए फोटो डाली थी. एक बार तो उन्होंने अपने घोड़े कहे साथ घास कहते हुए भी वीडियो शेयर की थी. सलमान खान तब भी अपने फार्म हाउस को लेकर चर्चा में आये थे जब वे जैक्लीने फर्नांडिस के साथ कई दिनों तो तक अपने फार्म पर छुट्टी मनाई थी.

टाइगर  में आएंगे नज़र

आपको बता थे हाल ही में आई फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में सलमान खान नज़र आये थे. इस फिल्म में उनके जीजा आयुष शर्मा ने अहम् रोल किया था. अब सलमान की फिल्म टाइगर ३ जल्दी ही आने वाली है. इस फिल्म में कटरीना कैफ सलमान की हीरोइन की भूमिका में नज़र आएंगी. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की भी शादी विक्की कौसल (Vicky Kaushal) से हाल ही में हुई है.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *