Wednesday, May 8th, 2024

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की मांग में किस का सिंदूर, अब हुआ बड़ा खुलासा

फिल्मी दुनिया में वैसे तो कई चेहरे देखने को मिल जाते हैं और एक से एक सुंदर अभिनेत्री भी देखने को मिल जाती हैं. उन्ही में से एक हैं सदाबहार और काफी पुरानी अभिनेत्री मेडम एक्स रेखा जो अपनी खूबसूरती का काफी खयाल रखती है। इसी खूबसूरती के कारण कई अभिनेताओ के साथ रेखा का नाम जोड़ा गया था जिससे रेखा काफी चर्चा में रही थी।

आपको जानकर आश्चर्य होगा और जानने के लिए उत्सुक होंगे की उनकी मांग में किस-किस के नाम का सिंदूर रहा है. आपको बता दे कि रेखा ने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी किसी को नही बताया. लेकिन उनके फैंस के जेहन में एक ही सवाल उठता है कि आखिर वह है कौन जिसके नाम का रेखा सिंदूर भर चुकी है ।

रेखा और अमिताब बच्चन

वैसे तो रेखा के साथ जोड़े गए नामो में से एक नाम हैं अमिताभ बच्चन का जो किसी से भी छुपा हुआ नहीं है। हालांकि 1980 में रेखा ने अपना दिल अमिताभ बच्चन को दे दिया था और रेखा अमिताभ से बेहद प्यार करने लगी थी ,रेखा चाहती थी कि अमिताभ बच्चन उनके सामने जाकर उनका हाथ मांगे अन्यथा ऐसा नही हो पाया।

पहली बार लगाया सिन्दूर

आपको जानकर हैरानी होगी की एक दिन ऐसा भी आया कि रेखा ने पूरी फिल्मी दुनिया को हिलाकर रख दिया जिससे बहुत लोगों की निगाहें रेखा की तरफ हो गई। आपको बता दे कि 1980 में ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में रेखा पहुंची तो दूल्हा-दुल्हन से ज्यादा लोगो की नज़र रेखा की तरफ पड़ जाती है.  ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि शादी में रेखा अपनी मांग में सिंदूर लगा कर पहुंची थी.

शादी में आये लोग रेखा को देखर काफी आश्चर्य हो जाते हैं. शादी में बार-बार चर्चा हो रही थी कि रेखा ने अमिताभ बच्चन ने शादी कर ली है। कई मैगज़ीन में ये खबर छपी हुई मिली. लेकिन रेखा ने कभी ये बात नही बताई, ना ही किसी को पता लगने दी की अखिल उनकी मांग में किस सक्श का सिंदूर है।

संजय दत्त से शादी की खबर

जब रेखा संजय दत्त के साथ फिल्म ज़मीन आकाश की शूटिंग चार रही थी तब भी इन दोनों के अफेयर की खबर खूब वायरल हुई थी. बात यहाँ तक भी फ़ैल चुकी थी की लोग यह भी बोलने लगे थे की इन दोनों ने शादी कर ली है. आखिर में संजय दत्त को खुद सामने आकर इन खबरों को सिरे से नकारना पड़ा था.

रेखा की शादी

बॉलीवुड के सूत्र की माने तो पिछले 35 सालो से रेखा अमिताभ के नाम का सिंदूर लगती है। वैसे तो रेखा ने खुद एक इंटरव्यू में ये बात बताई थी की वे ये सिन्दूर खुद को निखारने के लिए लगाती है ताकि वे और भी ख़ूबसूरत दिख सके। इसी खबर के वायरल होने के बाद रेखा ने 1990 में मुकेश अग्रवाल से शादी की थी लेकिन कुछ महीनों के बाद ही मुकेश अग्रवाल ने सु’साइ’ड कर लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *