Monday, May 20th, 2024

पूरी हुई गौरी खान की ‘मन्नत’, दिवाली के साथ शाहरुख़ का बर्थडे भी होगा सेलिब्रेट, क्या होगा अब समीर का हाल

गौरी खान ने अपने बेटे आर्यन खान की रिहाई के लिए 24 दिनों से मन्नत रखी थी. आज जाकर उनकी ये मन्नत पूरी हुई जब हाई कोर्ट ने शाहरुख़ खान के बेटे को बैल देने की मंजूरी दे दी. अब तो शाहरुख़ खान के घर में जश्न का माहौल है.

बता दे की बॉम्बे हाईकोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दे दी हो लेकिन शनिवार को ही आर्यन जेल से बाहर आ सकेंगे। तीन घंटे की लंबी सुनवाई के बाद कोर्ट ने आर्यन समेत तीनीों आरोपियों को बेल दे दी। एक लंबे अर्से पर शाहरुख के परिवार के चेहरे पर खुशी लौटी है.

तीन दिन की सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को उन्हें बेल देने का फैसला किया. अब कोर्ट के आदेश की कॉपी मिलने के बाद ही आर्यन, अरबाज, मुनमुन जेल से बाहर निकल पाएंगे. शुक्रवार या शनिवार को तीनों जेल से रिहा हो पाएंगे. आर्यन खान के वकील 3 बार कोशिश करने के बाद स्टारकिड की जमानत करा पाए हैं. इससे पहले सेशंस कोर्ट ने दो बार आर्यन खान की बेल याचिका खारिज की थी.

बेल की खबरों के बाद शाहरुख खान के घर के बाहर कई फैन्स का जमावड़ा सुरु हो गया . कुछ ने तो पटाखे जलाकर और पोस्टर के साथ जश्न मनाया. सोशल मीडिया पर अबराम खान की भी फोटोज सामने आई हैं, जहां वह बालकनी में फैन्स का हाथ हिलाकर स्वागत करते नजर आए हैं.

आर्यन खान को गिरफ्तार करने वाले समीर वानखेड़े पर एक के बाद एक आरोप लग रहे। उनके ‘धर्म’ को लेकर विवाद खड़े किए जा रहे। वैसे बॉलीवुड से जुड़े किसी मामले में ऐसा पहली बार नहीं हो रहा। थोड़ा सा दिमाग पर जोर डालेंगे तो कॉन्स्टेबल रविंद्र पाटिल याद आ जाएँगे। हिट एंड रन केस में अभिनेता सलमान खान के खिलाफ गवाही के बाद अचानक से पाटिल के जीवन में उथल-पुथल मच गई थी। रविंद्र पाटिल वही है वो २००७ में सलमान खान के बॉडीगॉर्ड हुआ करते थे और उनकी मौत भी काफी दुखद हुई थी.

पाटिल वे पहले सक्श थे जिन्होंने सलमान खान के खिलाफ गवाही दी थी और अपने आखिरी डैम तक अपने दिए हुए बयां पर ठीके रहे थे. समीर वानखेड़े भी एक ईमानदार अफसर है और अब देखना है की सच की रह उन्हें किस मोड़ तक ले जाती है.

One Response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *