Sunday, May 19th, 2024

कंगना इमरान को कर रही है डेट, इस बात का दावा KRK ने किया कहा- यह तो लव जि’हाद है दीदी!

मशहूर अभिनेता कमाल रशीद खान जिन्हें लोग केआरके (KRK) के भी नाम से जानते हैं। KRK हमेशा से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अलग-अलग टॉपिक पर अपने विचार रखते हैं। इसी बीच केआरके ने बॉलीवुड की ‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक ट्वीट किया फिर कुछ समय बाद उसे डिलीट भी कर दिया।

आखिर क्या था कि KRK के ट्वीट में ?

16 अगस्त को रात करीब 8 बजे केआरके ने कंगना रनौत के बारे में एक ट्वीट किया। उस ट्वीट में उन्होंने कंगना रनौत की 2 तस्वीरें पोस्ट की और कैप्शन में लिखा की ‘ब्रेकिंग न्यूज़ कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टएन(Egyptian) लड़के को कर रही है डेट, “यह तो लव जि’हाद है दीदी आपसे यह उम्मीद नहीं थी”

हालांकि केआरके ने यह ट्वीट कुछ ही देर में सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया। परंतु कुछ ही देर में यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हुआ। कुछ सोशल मीडिया कंगना के समर्थन में कमेंट किया।इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं और फैंस कंगना से यह उम्मीद लगाए बैठे हैं कि कंगना इस बात पर कुछ जवाब जरुर देगी।

कंगना रनौत द्वारा किया गया का पोस्ट

जानकारी के लिए आपको बता दें 28 जुलाई को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। जिसमें उनके साथ एक शख्स नजर आ रहे थे। इसी शख्स को केआरके ने इमरान बताया है हालांकि अपने इस पोस्ट में कंगना ने इस शख्स को रिजवान बताया था। यह पोस्ट कंगना ने रिजवान के जन्मदिन पर किया था और उनकी खूब तारीफ भी की थी

केआरके और उनका वि’वाद

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि केआरके ने कोई ऐसा ट्वीट किया है। उनका वि’वादों से पुराना नाता है वह अक्सर ऐसे ट्वीट करते हैं जिसके कारण वह चर्चा में आ जाते हैं। गौरतलब है कि कंगना रनौत मशहूर एक्ट्रेस में से एक है जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से अपना बात रखती है और बेधड़क से  लोगों को उनका जवाब देना जानती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *