Sunday, May 19th, 2024

आर्यन खान ने किया वादा ‘मैं अब अच्छा इंसान बनूंगा और गरीबों की मदद करूंगा’, जिससे होगा आपको मुझपर गर्व

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन ( Aryan Khan ) कई दिनों से ड्र’ग्स केस में सलाखों के पीछे पड़े हुए है. एक के बाद एक वकील बदलने पर भी आर्यन खान को रकत नहीं मिली है.ऐसी खबर आरही है की आर्यन खान को लेकर कहा जा रहा है कि जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में वे थे तब इस एजेंसीने उनकी काउंसलिंग की थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, आर्यन खान ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) से वादा किया है कि वह अच्छा काम करेंगे और एक दिन उन्हें उन पर गर्व होगा।

अच्छा इंसान बनाने का वादा

मिल रही रिपोर्ट्स के मुताबिल आर्यन खान ने समीर से एक वादा किया है. इस वेड के अनुसार जब वे जेल से बहार आएंगे तो वे एक अच्छा इंसान बन के दिखाएंगे जिससे सभी को उनपर गर्व महसूस होगा.

जैसा की आप सभी को पता है की आर्यन के पिता शाहरुख़ खान काफी पैसे वाले है. इसी वजह से आर्यन को एक मोटी पॉकेट मनी मिलती है. आर्यन ने ये भी वादा किया की वे गरीब वर्ग के लोगो की मदद करेंगे. आरही खबरों के मुताबिक आर्यन के एक दिन का खर्च 10 लाख से भी ज्यादा है और उन्हें करोड़ो पूरे हर महीने अपने पिता से मिलते है.

14 दिन तक जेल

2 अक्टूबर की रात ऐसी रात है जो आर्यन और उनके पिता शाहरुख़ कभी याद करना नहीं चाहेंगे. इसी दिन मुंबई में एक क्रूज पर हो रही ड्र’ग्स पार्टी पर एनसीबी ने छापे मारी थी जिसमे आर्यन खान को पकडा गया था। आर्यन खान के साथ और लोग भी पकड़े गए थे। उसके बाद आर्यन खान समेत सभी आरोपी को NCB की हिरा’सत में भेज दिया था। कोर्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरा’सत में भेज दिया गया था। फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं।

विजयदशमी की वजह से हाईकोर्ट और सेशंस कोर्ट 5 दिन के अवकाश पर है. कोट आर्यन खान के केस पर 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा तब तक आर्यन खान को अपनी जमानत के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *