Thursday, May 9th, 2024

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने मॉडलिंग की दुनिया में ली जबरदस्त एंट्री, सोशल मीडिया वीडियो हो रही वायरल

क्रिकेट की दुनिया में एक अपने समय के महान क्रिकेटरों की सूची में गिने जाने वाले बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर जिनकी पहचान भारत में ही नही विदेशो में भी है। बात करें सचिन तेंदुलकर की शादी सुदा जीवन की तो सचिन ने 24 मई 1995 में अंजलि तेंदुलकर के साथ सात फेरे लिए थे. अब इन दोनो के दो बच्चे हैं एक का नाम अर्जुन तेंदुलकर और एक का नाम सारा तेंदुलकर है।

सारा तेंदुलकर वैसे तो आज कल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहने के साथ साथ ज्यादा एक्टिव भी रहती है। आपको बता दे सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपना करियर मॉडलिंग की दुनिया को चुना है। सारा तेंदुलकर ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पे एक वीडियो शेयर किया है जिसमे सारा मॉडलिंग करते नजर आई है।

बता दे सारा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1.6 मिलियन फॉलोवर्स है सारा ने मॉडलिंग की दुनिया में अलग ही पहचान बना रखी है और ये अपने अकांउट पर काफी खूबसूरत और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है। इसी के साथ सारा तेंदुलकर मॉडलिंग की दुनिया मे कदम रखने जा रही है। जिससे सारा के फैंस इनको नय लुक में देखने के लिए उत्सुक हैं।  इनके फैन्स इनकी काफी तस्वीरें पसन्द कर रहे हैं। सारा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम ऑफिसियल हेंडल पर एक वीडियो शेयर की है जिसमे वेल्स एक्ट्रेस बनिता संधू के साथ कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. वही सारा और बनिता के साथ मॉडलिंग की दुनिया मे तानिया श्रॉफ भी नजर आई है। तानिया श्रॉफ की बात करे तो तानिया श्रॉफ एक जाने माने बिजनेश मैन जयदेव श्रॉफ की बेटी है।

सारा सचिन तेंदुलकर के नाम से ही जानी जाती है जो मॉडलिंग की दुनिया मे अलग पहचान बनाने में जुट गई है। आपको बता दे कि सारा की इस वीडियो से इनके फैन्स कयास लगाकर कर बैठे हैं वैसे सच तो ये है कि सारा मॉडलिंग की दुनिया मे एंट्री ले चुकी है. ये देख इनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

बात की जाए सारा की शिक्षा की तो सारा ने मुंबई के स्कूल धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कंप्लीट की है। वही स्नातक डिग्री लंदन यूनिवर्सिटी से प्राप्त की है। और बात की जाए बनिता संधू की तो ये एक एक्ट्रेस है और बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है। बात की जाए इनकी पर्सनल लाइफ की तो बनिता संधू सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ रिलेशनशिप में भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *