Monday, May 20th, 2024

राज कुंद्रा के गिरफ्तारी पर कंगना ने किये बहुत बड़े खुलासे, फिल्म इंडस्ट्री कोई ग’टर से कम नहीं कहा

अपने पोस्ट के कारण हमेशा चर्चा में बनी रहती है बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत। राज कुंद्रा के गिर’फ्तारी के मामले पर उन्होंने अपना रिएक्शन शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें  उनहोंने फिल्म इंडस्ट्री को ग’टर से तुलना की है।

अश्ली’ल फिल्म बनाने और OTT एप्लीकेशन पर अपलोड करने के आ’रोप में  शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने उसे हिरा’सत में ले लिया है। उन पर पो’र्न फिल्म और एप्लीकेशन की मदद से उस पर रिलीज करने का आ’रोप लगाया गया है।

इसके बाद ही राज कुंद्रा की गिर’फ्तारी के बाद इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीओं का रिएक्शन भी देखने को मिल रहा है। जहां राखी सावंत, मीका सिंह और पूनम पांडे का रिएक्शन देखने को मिला वही अब कंगना का भी रिएक्शन इस केस पर देखने को मिला है।

कंगना रनौत का रिएक्शन

कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा है “इसलिए मैं मूवी इंडस्ट्री को ग’टर कहती हूं हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती. अपनी अपकमिंग प्रोडक्शन फिल्म पीकू वेडस शेरू में इस इंडस्ट्री की कई छुपी हुई बातों को मैं खोलने जा रही हूं. हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक स्ट्रांग वैल्यू सिस्टम की जरूरत है और जाहिर तौर पर कोई ऐसा जो नजर रख सकें.” इस तरह उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को गटर से तुलना की है।

पूनम – मीका का रिएक्शन

कंगना रन्नौत के साथ-साथ पूनम पांडे और मीका सिंह ने भी अपना रिएक्शन दिया है जिसमें पूनम ने शिल्पा शेट्टी और उनके बच्चों के प्रति सहानुभूति जताई है वही मीका सिंह ने कहा है कि “मैं वेट कर रहा हूं कि क्या होगा, जो होगा अच्छा होगा मुझे उस एप्लीकेशन के बारे में इतनी समझ नहीं है. मैंने एक एप्लीकेशन देखी वह बहुत सिंपल थी ज्यादा कुछ नहीं था उसमें तो अच्छे की उम्मीद करें. राज कुंदरा बेहद ही अच्छे इंसान हैं देखते हैं क्या सच है क्या झूठ है यह तो वह खुद ही बता सकते हैं”

मुंबई पुलिस की क्रा’इम ब्रांच ने दावा किया है कि राज यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फीस लेकर इस अ’वैध बिजनेस से आर्थिक लाभ उठा रहे थे। डिपार्टमेंट को राज कुंद्रा के कई व्हाट्सएप चैट तक भी मिली है जिसमें उनकी मौजूदगी को दर्शाती है। फिलहाल 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में रहने के लिए उन्हें रि’मांड पर लिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *