Thursday, May 9th, 2024

भारत की हार पर जश्न मनाना कश्मीरी छात्रों को पड़ा भारी, यूपी बिहार वालों ने पकड़ कर पीटा, FIR भी हुई दर्ज!

हाल ही में टी-20 विश्व कप में भारत पाकिस्तान के बीच हुए मैच के दौरान जीत पाकिस्तान की हुई। पाकिस्तान के जीतने की खुशी में पाकिस्तान के साथ-साथ और भी बहुत जगह जश्न मनाया जा रहा था। ऐसे में कश्मीर में भी पाकिस्तान की जीत की खुशी में कुछ छात्र जोरों शोरों से नारे लगा रहे थे और पटाखे जला कर खुशियां मना रहे थे। परंतु यह सब देख कश्मीर में रह रहे बिहार और उत्तर प्रदेश के छात्र बर्दाश्त नहीं कर पाए और उन्होंने उन्हें बहुत अच्छी तरह सबक सिखाया।

कश्मीरी छात्रों को यूपी बिहार के छात्रों ने पीटा

24 अक्टूबर को भारत तथा पाकिस्तान के बीच T 20 विश्व कप का मैच खेला जा रहा था। जैसा कि सबको पता है इस मैच में जीत पाकिस्तान की टीम की हुई। उसके बाद जम्मू-कश्मीर के कुछ छात्र डांस कर इस जीत की खुशियां मनाने लगे। जिसे देख भाई गुरदास इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी में पढ़ने वाले बिहार तथा उत्तर प्रदेश के छात्रों ने जम्मू कश्मीर के 4 छात्रों को खूब पीटा।दरअसल पाकिस्तान के जीतने के बाद जम्मू-कश्मीर के छात्र स्वतंत्रता के नारे भी लगा रहे थे।

समृद्धि नाम के ट्विटर यूजर ने वीडियो किया वायरल

जानकारी के अनुसार समृद्धि नाम की ट्विटर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक वीडियो शेयर करते हुए इस मामले की जानकारी दी। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में यह साफ देखा जा रहा है कि किस तरह से कश्मीर के छात्र के रूम में टेबल तथा कुर्सियों को तोड़ा गया है। समृद्धि नाम की ट्विटर यूजर ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए सवाल भी करती नजर आ रही है। इस मामले में कुल 4 लोगों को चोट आई है।

समाचार एजेंसी ANI ने ट्वीट कर दी मामले की जानकारी

समाचार एजेंसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए इस मामले की जानकारी दी। एजेंसी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “भारत तथा पाकिस्तान के बीच हो रहे मैच में जीत पाकिस्तान की हुई। जिसके बाद छात्रों ने हाथापाई की। इसमें भारत तथा पाकिस्तान के कई समर्थक शामिल थे। इस मामले में 10-12 जम्मू-कश्मीर के छात्र थे वहीं दूसरी तरफ 10 से 12 बिहार और उत्तर प्रदेश के भी छात्र थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *