Monday, May 20th, 2024

डांस प्लस 6 में प्रतिभागी ने बताया अपना दुःख तो राघव ने उसे दे दिया 8 लाख रूपये

दुनिया में लोगो को कुछ न कुछ दुःख जरूर होता है जिसके बारे में हमे पता नहीं होता. टीवी शोज के माध्यम से बहुत लोग सामने आते है जिनके दुखो को सुन कर लोग भावुक हो जाते है. ऐसा ही कुछ हुआ डांस प्लस 6 के सेट पर जब एक प्रतिभागी ने अपने ऊपर पड़े कर्ज के बारे में बताया.

डांस प्लस में अपनी डांसिंग का प्रतिभा देखने अनेक हुनर मंद डांसर्स भारत के कोने कोने से आते है. जिसकी वजह से डांस कम्पेशन काफी तफ हो जाता है और लोगो को अपना अच्छे से अच्छा डांस प्रस्तुत करना पड़ता है. इसी वजह से दरसक भी इस शो का बेसब्री से इंज़ार करते है, क्युकी उन्हें भी पता है की कम्पेशन की वजह से उन्हें भी बेहतरीन डांस देखने को मिलेगा.

डांस के साथ साथ इस शो में मस्ती मजाक और इमोशन का भी माहौल बन जाता है. राघव की एंकरिंग से लोगो को खूब मनोरंजन मिलता है. पर इस बार लोगो को राघव के मजाक से ज्यादा उनका भावुक अंदाज़ भी पसंद आ रहा है. हुआ यु की डांस प्लस शो के एक एपिसोड का एक छोटा सा हिस्सा टीवी पर प्रकाशित किया गया.

पैसो के लिया शो जितना चाहता है

जिसमे एक कंटेस्टेंट आया जिनका नाम एवन नागपुरे था और वो रायपुर छतीसगढ़ का रहने वाला था. उसके डांस से जज काफी खुस हुए फिर जब उनसे पुचा गया की आप इस शो पर क्यों आना चाहते है तो उसने जो जवाब दिया उससे सभी हैरान हो गए. उन्होंने बोला की मैं यहाँ पे सिर्फ प्राइज मनी जितने के लिए आय हु. बता दे की डांस प्लस का प्राइज मनी दस लाख रूपए है जब इसके बाद उनसे कारण इसका कारण पूछा गया तो वो सुन सभी लोग हक्का बक्का रह गए.

राघव ने उठाई जिम्मेदारी

एवन ने बताया की उनके पापा ने 10 लाख रूपए का लोन ले रखा है और उनके पापा अब नहीं है क्युकी वो कोरोना के समय इस दुनिया को ही छोड़ दिया जिसके बाद उनके घर पर बहुत ही प्रेशर है उस लोन अमौंट्स को लौटाने की तो ये सब सुन सब लोग भावुक हो गये फिर राघव जुयाल ने तुरंत उनसे पुचा की कितने का लोन है तो एवन ने जवाब दिया की 8 लाख अभी भी सेष पड़े है लोन लौटाने को फिर राघव ने बोला आप टेंशन ना लो में इतने आपको पैसे दे दूंगा.

पहले भी कर चुके है मदद

ये पहली बार नहीं जब राघव ने अपने बड़े दिल का परिचय दिया हो. कोविद टाइम में भी राघव लोगो की मदद करते नज़र आये थे. हमें यकीं है की राघव की इस दरिया दिली ने लोगो का दिल जित लिया होगा और उनके चाहने वालो की लिस्ट भी लम्भी हो गई होगी.

सलमान होंगे नए जज

बता दे की इस बार डांस प्लस के इस बार हमें धर्मेश नहीं दिखंगे.  धर्मेश इस बार अपनी कोई दूसरी प्रोजेक्ट कर रहे है तो इसी के वजह से उनकी जगह सलमान जो डांस इंडिया डांस 1st एडिशन के विजेता भी रह चुके है उनके साथ हमें शक्ति और पुनीत भी दिखंगे जो पहले भी इस शो में दीखते आये है और रेमो देसुएज़ा भी सुपर जज के तौर पर नजर आयंगे जो पहले भी करते आ रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *