Monday, May 20th, 2024

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है ‘अनुपमा’ की रुपाली गांगुली, एक एपिसोड के लेती है इतने रूपए

आज कल टीवी पर आने वाला सीरियल अनुपमा सफलता की उचाईया छू रहा है. इस सीरियल की सफलता का श्रेय इसकी यूनिक कहानी और इसके कलाकारों की एक्टिंग को देना गलत नहीं होगा. और इन सब एक्टर्स में लीड रोल कर रही रुपाली गांगुली सबसे टॉप पर है. ये कहना गलत नहीं होगा की इस सफलता है असली कारन रुपाली ही है क्यों की उन्होंने ही अनुपमा का किरदार बखूबी निभाया है.

घर-घर में अनुपमा के किरदार को इतना पसंद किया जा रहा है की शो की TRP में जरा सी भी कमी नहीं आई है.  इस शो को कम समय में ही लोकप्रियता मिल गई है इसी कारन इस धारावाहिक के सारे कलाकार काफी फेमस भी हो चुके है.

19 साल की उम्र में बन गई थी हीरोइन

रूपाली गांगुली भले इस समय टीवी के जानी माहि हस्ती मन चुकी है पर उन्होंने फिल्मो से अपने करियर की सुरुवात की थी. इनका जन्म 05 अप्रैल, 1977 को कोलकाता में हुआ था यही की अब ये 44साल की हो चुकी है. उनके पिता अनिल गांगुली एक फिल्म निर्देशक थे. बहोत कम लोगो को पता है की रुपाली मिथुन चक्रवाती की हीरोइन का किरदार भी निभा चुकी है. साल 1996 में आई फिल्म अंगारा में वे मिथुन के अपोजिट थी और उस समय इनकी उम्र मात 19 साल ही थी. मिथुन उस समय अपने 45 साल पुरे कर चुके थे.

अगर हम रुपाली गांगुली की पेरोनल लाइफ की बात करे तो वे शादीशुदा है और उनका एक बीटा भी है. 2013 में रुपाली की शादी अश्विन वर्मा से हुई थी. रुपाली काफी पढ़ी लिखी है जबकि धारावाहिक में कम पढ़ी लिखी अपमान का रोल किया है. उन्होंने होटल मैनेजमेंट किया हुआ है.

एक एपिसोड के इतनी लेती है सैलरी

जैसा की रुपाली ने अनुपमा यानि सबसे सबसे अहम् किरदार का रोल निभाया है तो उनकी फीस शो में सबसे ज्यादा है. शो में अनुपमा के पति का किरदार निभाने वाले मदालसा शर्मा एक एपिसोड के लिए 30 हजार रुपये लेती हैं और रुपाली उनकी सैलरी का पूरा डबल यानी 60 हजार एक एपिसोड का लेती है.

रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) का मुंबई वाला घर बहुत ही खूबसूरत है. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने घर की कई साडी फोटोज शेयर करती रहती है. इस बात को बताना तो काफी मुश्किल है की रुपाली गांगुली कितने संपत्ति की मालकिन है पर अंदाजा लगाया जा रहा है की रुपाली के पास करोड़ो की संपत्ति है. एक बार तो उनके घर में चोरी भी हो चुकी है जिसमे उन्होंने बताया था की उनकी 65 लाख के गहने और 6 लाख रूपए कैश चोरी हो गए थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *