Thursday, May 9th, 2024

अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय घिरी संकटों के बीच, हो सकती है बड़ी कारवाई

 

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है। इन अभिनेत्रियों में सबसे ऊपर की लिस्ट में जो नाम आता है उसमे एक नाम आता है ऐश्वर्या राय बच्चन का जो अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन की पत्नी है. मिस इंडिया रह चुकी ऐश्वर्या राय ने प्रेम विवाह कर बच्चन परिवार की बहु बानी थी. हाल फिलहाल में ED की पूछताछ से सुर्खियों में बनी हुई है ।

ऐश्वर्या राय

आपको बता दे कि बॉलीवुड फिल्में रहते हुए कई अभिनेत्रियां एक साल में 2 4 फिल्मे तो कर ही लेती है इन्ही फिल्मो से अभिनेत्रियां काफी अच्छी कमाई भी कर लेते हैं. इस कमाई में से कुछ हिस्सा टैक्स के तौर पर सरकार को भी देना पड़ता है वैसे तो कई ऐसे बॉलीवुड के अभिनेता और अभिनेत्रिया है जो काफी घोटाला करते रहते हैं और टैक्स से बचने का प्रयास करते रहते हैं ऐसे में जिन अभिनेताओं को अपनी संपत्ति की जानकारी ईडी को देनी पड़ती है। आपको बता दे ऐश्वर्या राय कई फिल्में कर चुकी है जो काफी ज्यादा हिट रही है।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय का नाम जुड़ चुका है पनामा पेपर्स से

हाल में काफी विवादों के चलते ऐश्वर्या चर्चा में बनी हुई है. विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्चन लम्बे समय से ईडी की पूछताछ की वजह से इनका नाम पनामा पेपर्स कैस में जुड़ गया है। जिसकी वजह से ऐश्वर्या राय काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नही ऐश्वर्या राय के ऊपर आरोप लगा है कि ऐश्वर्या विदेशो में पैसा खर्च करती है. लेकिन इन्होंने इसका ब्यौरा ईडी को नही दिया है। इतने समय के पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय को ईडी के दफ्तर में बुलाया गया और तकरीबन 5 घंटे तक इनसे पूछताछ की गई है।

आपको बता दे कि अभिनेत्री से पूछताछ के बाद पता चला है कि ऐश्वर्या राय बच्चन के पास देशो में ही नही बल्कि विदेशों में भी महँगी-महंगी प्रोपर्टी मौजूद हैं। बता दे कि ईडी ने पूछताछ के बाद ऐश्वर्या से सारी प्रोपर्टी का ब्यौरा मांगा है। इनकी ख़बर वायरल होने के बाद ऐश्वर्या के साथ अभिषेक बच्चन के परिवार भी काफी सवाल उठ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *