Monday, May 20th, 2024

अपनी ही छोटी ‘बहन’ से शादी करेंगे PAK क्रिकेट के कप्तान बाबर आजम!

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अगले साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. होस उड़ाने वाली बात सामने आई है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन से शादी करेंगे. पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के सूत्रों के हवाले से ये बात सामने आई है.

अपनी ही छोटी बहन से शादी करेंगे बाबर आजम

पाकिस्तानी क्रिकेट (क्रिकेट) टीम के कप्तान बाबर आजम और उनकी चचेरी बहन के परिवारों के बीच इस कपल की शादी की बात पर सहमति बनी है. दोनों की शादी अगले साल होगी. सूत्रों से पता चला है कि बाबर आजम अपने चाचा की बेटी से शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं.

बाबर पर यौन शोष’ण के लग चुके हैं आरोप

बता दें कि पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम पर यौन शोष’ण के आरोप भी लग चुके हैं. एक महिला ने बाबर आजम पर आरोप लगते हुए कहा था कि बाबर ने उनका यौन शोष’ण किया है और उन्हें ध’मकियां भी दीं. महिला ने कहा था बाबर ने उनसे शादी के झूठे वादे किए थे.

महिला ने लगाए प्रेग्नेंट करने का आरोप 

महिला ने कहा था कि बाबर आजम ने शादी का झांसा देकर 10 साल तक उनका यौन शोष’ण किया. मैं प्रेग्नेंट हुई तो बाबर ने मा’रपीट की और जान से मा’रने की धम’की भी दी. पीड़िता के मुताबिक बाबर और वह एक ही स्कूल में पढ़ते थे. दोनों एक ही मोहल्ले में रहते थे.

10 साल तक लगातार करते रहे यौन शोष,ण 

महिला ने कहा था, ‘बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था. उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था.’ महिला के मुताबिक बाबर आजम उन्हें धोखा देते रहे और शादी के नाम पर उनका 10 साल तक यौन शोष’ण करते रहे. महिला के मुताबिक जब उन्होंने बाबर आजम को बताया कि वह प्रेग्नेंट है, तो बाबर ने अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर उनका अबॉर्श’न करवाया. पीड़िता ने कहा, ‘2017 में बाबर ने अपना नंबर भी चेंज कर लिया. इसके बाद भी 3 साल वे मेरा फायदा उठाते रहे. 2020 में उन्होंने मुझसे शादी करने से साफ मना कर दिया.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *