नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उपर मिर्च पाउडर फेंकने के आरोपी अनिल शर्मा को बुधवार को कोर्ट ने जमानत देने से इंकार कर दिया। वहीं इस बीच आरोपी ने अब एक ऐसा बयान दिया है जिससे राजनीतिक विवाद बढ़ सकता है। आरोपी ने अपने बयान में कहा है कि आप नेताओं ने ही पब्लिसिटी स्टंट के लिए सीएम केजरीवाल के उपर मिर्च पाउडर फिंकवाया था।

आरोपी के मुताबिक पहले उसे सीएम आवास बुलाया गया और वहां सारे निर्देश दिए गए। बता दें कि आरोपी ने बीते 20 नवंबर को दिल्ली सचिवालय में इस घटना को अंजाम दिया था। घटना के तुरंत बाद ही आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

आपको बता दें, यह खुलासा आरोपी ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट के सामने किया और बताया कि ‘यह हमला केजरीवाल द्वारा किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट था और उसके क्लाइंट को मोहरा बनाया गया।

आरोपी ने अपने आवेदन में आगे कहा, “20 नवंबर को सीएम केजरीवाल के आवास पर आप के कुछ लोगों ने उसे बुलाया और पब्लिसिटी स्टंट के लिए केजरीवाल के साथ दुर्व्यवहार करने को निर्देश दिया।”

वहीं आम आदमी पार्टी के पूर्व और बागी विधायक कपिल मिश्रा ने आरोपी की बात को ट्वीटर पर दोहराया है।

40 वर्षीय आरोपी अनिल कुमार शर्मा ने आगे कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने सचिवालय में घुसने में उसकी मदद की थी। अज्ञात व्यक्ति की सहायता की वजह से कहीं भी उसकी चेकिंग नहीं की गई थी। जिस पर मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अभिलाष मलहोत्रा ने कहा कि जांचकर्ता इस बात की भी जांच करें कि सचिवालय में सुरक्षाचूक की और कहीं गुंजाइश तो नहीं है ताकि इस प्रकार की घटना न हो।