दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते है कि इस समय जो देश में सबसे बड़ी समस्या चल रही है वह है कैंसर की. कैंसर की बीमारी से आज न तो आम इन्सान बच पा रहा है और न ही कोई बड़ा सेलिब्रिटी . अगर यहाँ बात करे बॉलीवुड के सितारों की तो बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे सितारे है जोकि कैंसर की बीमारी से जूझ रहे है और कुछ इस बीमारी के चलते अपनी जान तक गंवा चुके है कैंसर की बीमारी वैसे तो कोई बड़ी बीमारी नही है लेकिन अगर इसका समय पर इलाज न करवाया गया तो ये आपके लिए जानलेवा साबित हो सकती है कैंसर की शिकार सोनाली बेंद्रे पिछले 4 महीनों से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रही थी. उनके फैन्स उनकी हर पल की खबर जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक थे अब उनके लिए एक ऐसी खुशखबरी हम देने जा रहे है जिसे पढकर आप झूम उठेंगे.

खबरों की बात करे तो कैंसर का इलाज करवा रही सोनाली भारत लौट आई है इस बात की जानकारी देते हुए अपने इंस्ताग्राम पर सोनाली ने लिखा है कि – लोग कहते है कि दूरियां दिलो को करीब ला देती है सच में ऐसा होता है लकिन इन दूरियों ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है अपने शहर और घर से दूर रहने के दौरान मेरी जिन्दगी में बहुत कुछ ऐसा हुआ जिसकी मैंने कभी कल्पना भी नही की थी.


आगे सोनाली ने लिखा है कि अब वे वापिस आ रही है और अपने देश अपने घर जहाँ पर उनका दिल बसा है उन्हें वापिस आने की इतनी ख़ुशी है कि वे इसे जाहिर नही कर पा रही है लेकिन अभी सोनाली की कैंसर वाली जंग खत्म नही हुई है उन्होंने लिखा है ये तो अभी इंटरवल है पूरी पिक्चर तो अभी बाकी है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस पोस्ट से पहले सोनाली ने अपनी मैरिज एनीवर्सरी पर भी एक पोस्ट किया था जिसमे उन्होंने अपने पति के लिए कुछ बाते कही थी उन्होंने लिखा था कि – आप मेरे लिए मेरे पति ही नही मेरे लिए बेस्ट फैंड और मेरे रॉकस्टार भी है. इसके साथ ही आपको ये भी जानकारी दे दें कि इस साल दिवाली पर भी सोनाली अपने परिवार और देश से दूर थी वे घर नही आ पाई थी जिसका उन्हें बहुत दुःख भी हुआ था.


सोनाली पुरे 4 महीने से अपने घर से दूर है और वे अपने कैंसर का अच्छे से इलाज करवा रही है इसलिए वे दिवाली पर अपने पुरे परिवार से दूर थी इसलिए उन्होंने अपने बेटे और पति के साथ न्यूयॉर्क में ही दिवाली सेलीब्रेट की। सोनाली ने अपने दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं अभी वे कुछ समय के लिए भारत आई है लेकिन उन्हें अपने इलाज के लिए दोबारा वापिस जाना पड़ सकता है.