सारा अली खान इन दिनों में सबसे ज्यादा तेजी के साथ में उभरती हुई नयी अभिनेत्री है. लोग सारा को बहुत ही ज्यादा पसंद करने लगे है और कही न कही आज की तारीख में लोग सारा को खूब पसंद भी करते है तो कई सारी उनकी बाते और कई सारे सारा से जुड़े हुए इंटरव्यू भी देखने में आते रहते है. अभी हाल ही में भी सारा ने ऐसे ही एक शो में अपने से जुडी हुई बाते बतायी जिसमे वो अपनी माँ अमृता सिंह की तारीफ़ में कसीदे पढ़ती हुई नजर आ रही है. वो कहती है उनकी माँ ने उनकी पूरी परवरिश की और जब वो छोटे थे तो उनकी माँ ने कोई भी काम नही किया सिर्फ मुझ पर फोकस किया और ये अपने आप में काफी बड़ी बात है.

जब सारा से पूछा गया पापा सैफ तैमूर का बहुत ही ज्यादा ध्यान रखते है तो इससे आपको जलन नही होती है? इस पर सारा ने अपना दिल बड़ा करते हुए कहा कि ऐसा कुछ नही तैमूर मेरा छोटा भाई है और उसे प्यार करते है तो ये उसका भी हक़ है.

वो इसके लिए बहुत ही खुश है और ऐसा नही है कि बाद में पापा ने मेरा ख़याल नही रखा. माँ कहती है कि जब भी पापा मेरे साथ होते थे तो वो मेरा बहुत ख्याल रखा करते थे. ऐसे में तैमूर से जलने का सवाल नही होता है बल्कि मैं खुद भी उसे बड़ा प्यार करती हूँ.

सारा की इस बात में तो सबका दिल ही जीत लिया क्योंकि माँ चाहे दोनों की अलग हो लेकिन सैफ ने इन दोनों को बाँध रखा है और कही न कही  जब ये देखने को मिलता है तो एक बात तो साफ़ साफ़ नजर आती है कि तैमूर बड़ा होने पर अपनी बहन को ठीक वैसे ही प्यार करने वाला है और ये बात नजर भी आती है